विक्की कौशल-कैटरीना कैफ की शादी की चर्चा दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। अभी जो ताजा खबरें आ रही हैं, वह यह है कि यह जोड़ा पारंपरिक शादी के लिए राजस्थान जाने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज का विकल्प चुन सकता है। लेकिन दूल्हे विक्की कौशल के दिमाग में सिर्फ शादी ही नहीं है। विक्की कौशल के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि उरी अभिनेता की शादी से पहले और बाद में काम की प्रतिबद्धताएं हैं।

एक अंदरूनी सूत्र, नाम न छापने की शर्त पर, India-Today.in को बताता है कि विक्की 2-3 दिसंबर तक सारा अली खान के साथ लक्ष्मण उटेकर की अनटाइटल्ड रोम-कॉम की शूटिंग करेंगे। फिर, शादी के तुरंत बाद, वह मध्य प्रदेश में फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। अंदरूनी सूत्र का कहना है, "विकी ने लक्ष्मण की फिल्म के लिए अपनी तारीखें दी हैं और उनकी योजना यह सुनिश्चित करने की है कि उनकी शादी के कारण कार्यक्रम में कोई देरी न हो। वह पहले से ही यह सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है कि फिल्म समय पर पूरी हो और उसकी शादी और अन्य कार्यक्रमों के कारण तारीखों में कोई बदलाव न हो। ”

चर्चा यह है कि शादी के बाद, कैटरीना कैफ भी सलमान खान के साथ टाइगर 3 के अपने शेष शेड्यूल को फिर से शुरू करेंगी। विक्की और कैटरीना शादी में मेहमानों के लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे। इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर तब तक लीक न हो जब तक कि दूल्हा और दुल्हन खुद उन्हें साझा करने के लिए तैयार न हों। “यह उन दोनों के लिए एक बड़ा दिन है, इसलिए यह स्पष्ट है कि वे यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि ऐसी कोई स्थिति न हो जहां सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो बिना उन्हें जाने लीक किए जा रहे हों। कैटरीना और विक्की शादी की तैयारी के साथ हैं और एक विस्तृत टीम है
गोपनीयता और सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जगह बनाई, ”उन्होंने कहा

Related News