सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट पर मृत पाए गए थे। इस घटना के दिन सुशांत सिंह राजपूत के घर पर सिद्धार्थ पिठानी सहित सुशांत के कुल और हाउस हेल्पर भी मौजूद थे। लेकिन अब सिद्धार्थ पिठानी ने इस बात से पर्दा उठाया है कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को क्या क्या हुआ था।

खबरों के मुताबिक सिद्धार्थ ने सीबीआई को बताया कि 13 जून को सुशांत को कुछ बिल चुकाने थे। जिसे उन्होंने अपने मोबाइल फोन से चुकाया था। इसमें सिद्धार्थ ने उनकी मदद की थी। उसके बाद सुशांत ने मैंगो शेक पिया लेकिन डिनर नहीं किया। वहीं सिद्धार्थ ने ये भी बताया कि 12 जून को सुशांत की बड़ी बहन मीतू दीदी भी अपने घर वापस चली गई थीं।

इसके बाद 14 जून को सुशांत मृत पाए गए। बता दें कि मामले में सीबीआई जांच कर रही है। फिलहाल सीबीआई पिछले तीन दिनों से रिया से पूछताछ कर रही है। वहीं अब सुशांत की बहन मीतू सिंह से पूछताछ की जाएगी। इसके बाद सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह और उनके पति सिद्धार्थ से भी पूछताछ होगी। जांच टीम अगर इनके बयानों से संतुष्ट नहीं होती है तब सुशांत की बहनों और रिया, सिद्धार्थ पिठानी, नीरज सिंह, दीपेश को आमने सामने बैठाकर सवाल पूछा जाएगा।

Related News