तमिल सुपरस्टार सूर्या की 'जय भीम' 2 नवंबर को अमेजन प्राइम के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित है। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। फिल्म तमिल में होने के बावजूद हिंदी में लोकप्रिय है।

जय भीम को IMDB पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिली है। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म ने द शोशांक रिडेम्पशन, द गॉडफादर जैसी सर्वकालिक सुपरहिट फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। जय भीम ने अन्य सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए इस सूची में शीर्ष स्थान हासिल किया है। दरअसल, जय भीम मूल तमिल भाषा की फिल्म है। हालांकि लोग इस फिल्म को तमिल की बजाय हिंदी में देखना ज्यादा पसंद करते हैं।

जय भीम को 10 में से 9.6 स्टार रेटिंग मिली है। शशांक रिडेम्पशन में 9.3 स्टार और द गॉडफादर में 9.2 स्टार हैं। इस बीच फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते हो चुके हैं. यह कहना मुश्किल है कि जय भीम ने लोकप्रियता में द शोशांक रिडेम्पशन और द गॉडफादर को पीछे छोड़ दिया। क्योंकि जय भीम को 85,000 वोट मिले थे। शोशांक रिडेम्पशन को 2.5 मिलियन वोट मिले और द गॉडफादर को 1.7 मिलियन वोट मिले।

यह तो आप सभी जानते होंगे कि साउथ इंडस्ट्री की फिल्में आजकल हर कोई देखता है, और बॉलीवुड की फिल्मों से कहीं ज्यादा साउथ की फिल्मों को पसंद किया जा रहा है साथ ही लोग वेब सीरीज देखना पसंद करने लगे हैं| अगर आपने अभी तक यह फिल्म नहीं देखी है तो आप इस फिल्म को जरूर देखें|

Related News