भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। जहां खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच मतभेद सामने आ रहे हैं, वहीं हाल ही में काजल राघवानी के साथ विवाद सामने आया है। इस बीच, खेसारी लाल यादव ने फेसबुक लाइव पर आकर अपने खिलाफ साजिश रचने वालों को कोसा। इतना ही नहीं, लाइव के दौरान कई बार उन्हें भावुक और रोते हुए देखा गया।

फेसबुक लाइव में खेसारी ने कहा, “मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। भोजपुरी इंडस्ट्री मुझे उतना ही प्यार दे रही है, जितना सुशांत को बॉलीवुड से मिला। हालांकि, मैं इतना कमजोर नहीं हूं, क्योंकि मेरे साथ मेरे दर्शक हैं, देश के लोग हैं। मुझे नहीं पता कि मेरे साथ क्या हुआ है? हालांकि, सुशांत की तरह, मैं बिहार से हूं, लेकिन लोग मेरे साथ हैं। इसलिए मुझे परवाह नहीं है कि भोजपुरी उद्योग के लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। जब से मैं 2011 में इंडस्ट्री में आया, तब से मैं लोगों को डंक मार रहा हूं। हो सकता है कि मेरी फिल्में हिट रही हों, मैं सामाजिक काम करता हूं, हो सकता है कि इसकी वजह से मैं उनकी आंखों में चुभूं।


खेसारी ने कहा कि लोगों को लगता है कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत की तरह गलत कदम उठाऊंगा, लेकिन मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करूंगा। जो लोग मेरा विरोध करते हैं उनके पास बहुत पैसा है, लेकिन वे केवल पैसे से चीजें खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं। पूरी इंडस्ट्री एक को दबाना चाहती है, लेकिन मैं दबाना नहीं चाहूंगा। मेरे लोग मेरे साथ हैं, मैं अपने दम पर इंडस्ट्री में हूं। मेरे लिए, जब पूरा बिहार बंद हो सकता है, मुझे उन लोगों की परवाह नहीं है। मैं एक गरीब आदमी का बेटा हूं, मैंने लिट्टी बेची है। मैंने संघर्ष किया है और आगे बढ़ा हूं।

खेसारी लाल ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनकी एक फिल्म 'संघर्ष' का जिक्र किया। यह अनुमान लगाया जा रहा है कि उनका निशाना काजल राघवानी था। खेसारी ने कहा कि लोगों को लगता है कि 'संघर्ष' को हिट बनाने में मेरा कोई योगदान नहीं था, लेकिन अगर ऐसा था तो वे एक हिट फिल्म क्यों नहीं दे सकते थे? बता दें कि इस फिल्म में खेसारी लाल यादव के विपरीत काजल राघवानी थीं। थिएटर के अलावा, फिल्म YouTube पर एक बड़ी हिट साबित हुई। फिल्म को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स द्वारा रिलीज़ किया गया, जिसे 101 मिलियन से अधिक व्यूज मिले।

Related News