टीवी इंडस्ट्री की अदाकारा काजल पिसल 38 साल की हो जाने के बावजूद भी उनकी बॉडी कमाल की फिट है। वैसे कई लोगों को नहीं पता होगा कि काजल की एक बेटी भी है। फिर भी वह अपनी बॉडी को मेंटेन रखने में कोई कसर नहीं छोड़ती। यहां तक कि यह रोजाना जिम जाती है और जिम में कड़ी मेहनत भी करती है।

लेकिन देखा जाए तो काजल इन दिनों सोशल मीडिया पर फिर से एक्टिव हो चुकी है। ऐसा सुनने में आ रहा है कि काजल जल्दी ही हमें तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि काजल की पर्सनल लाइफ के बारे में भी फैंस काफी उत्सुकता के साथ जानना पसंद करते हैं।

आपको बता दें कि आए दिन काजल अपनी पर्सनल लाइफ और अपनी ग्लैमरस अदाओं के कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है।

आप सभी जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री हमें काफी लंबे समय से नजर नहीं आ रही है। अब हाल ही में ऐसा सुनने में आ रहा है कि इस शो के मेकर्स ने कुछ समय पहले ही काजल का ऑडिशन लिया था। यहां तक कि ऐसा सुनने में आ रहा है कि जल्दी ही हमें दयाबेन के किरदार को निभाते हुए काजल दिखने वाली हैं।


ऐसा सुनने में तो आ रहा है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए इन्हे सिलेक्ट कर लिया गया है और यह जल्द ही हमें टीवी शो पर नजर आएगी। लेकिन ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि अब इन्हें इंडस्ट्री में काम मिलना बंद हो गया है।

लेकिन कुछ समय पहले ही काजल ने ही इस बात का खुलासा कर दिया कि वह तारक मेहता का उल्टा शो का हिस्सा नहीं बन रही। लेकिन वह काम के लिए डायरेक्टरों को अप्रोच जरूर कर रही है।


आप सभी की जानकारी के लिए बता दें कि काजल को हमने साथ निभाना साथिया, बड़े अच्छे लगते हैंऔर सिर्फ तुम जैसे टीवी शो में पहले भी जरूर देखा है। काजल ने इन शोज में लीड रोल का काम किया है।


देखा जाए तो काजल बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर यह हमेशा अपनी खूबसूरती भी फ्लॉन्ट करती हुई नजर आती है।


आप लोगों को बता दें कि काजल को अपना काम करना और घूमना फिरना बेहद पसंद है। इसी के साथ साथ वह सोशल मीडिया पर आए दिन अपने तस्वीरें भी शेयर किया करती है।

Related News