सनी लियोन धीरे-धीरे बॉलीवुड में पैर जमा रही हैं। लेकिन अभिनेत्री फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में रहती हैं। सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सनी लियोन की तस्वीरें और वीडियो कवर किए गए हैं। उनकी फैन फॉलोइंग देश में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। अभिनेत्री हमेशा पोस्टिंग है। उन्होंने हाल ही में एक मज़ेदार वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक सकते। सनी पानीपुरी में मस्ती करती और बेहद खुश नज़र आ रही हैं।

सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, ताकि उन्हें पानीपुरी खाते हुए देखा जा सके। सनी एक के बाद एक पनीपुरी खा रही हैं और एक क्यूट अंदाज़ में कह रही हैं कि उन्होंने केवल 3 पानिपुरी खाए हैं। उसके आसपास के लोग उस पर हंस रहे हैं। इतना ही नहीं, हद तो तब हो गई जब सनी अपने एक परिचित को पानीपुरी देना चाहती थी लेकिन उसने आखिरी वक्त पर उसे खा लिया। उसकी प्यारी हरकत पर हर कोई हंस रहा है। सनी ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- मैंने केवल तीन पनीपुरियां खाईं। लेकिन दूसरे लोग कह रहे हैं कि बहुतों ने पूड़ी खाई है।

सनी लियोन को क्यूटनेस का जुनून सवार है। वह अपनी हिंदी पर भी काम कर रही है और अंतर भी देखा जा रहा है। वह अब आसानी से हिंदी में संवाद कर रही है। कुछ समय पहले नहीं, सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस 14 में भी देखा गया था। इस दौरान उन्होंने अपनी हिंदी से सभी को प्रभावित किया। सलमान खान भी खुश नजर आए।

Related News