दिग्गज बॉलीवुड फिल्म निर्देशक और नृत्य कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को कुछ दिनों पहले अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। रेमो को दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अब रेमो का स्वास्थ्य बेहतर है। रेमो के इलाज के दौरान उन्हें सलमान खान का साथ मिला। अब रेमो की पत्नी लिजी ने इसके लिए दबंग खान को धन्यवाद दिया है।


रेमो की पत्नी लिजेल ने भावनात्मक समर्थन के लिए अपने इंस्टाग्राम पर सलमान खान के लिए एक प्यार भरी पोस्ट साझा की। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लिजेल ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वह अपने पति रेमो को गले लगाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर को साझा करते हुए, सलमान और मुंबई के कोकिला बहन अस्पताल के कर्मचारियों ने धन्यवाद दिया। "अब तक का सबसे अच्छा क्रिसमस उपहार," लेज़ेल ने कैप्शन में लिखा। मैं इस समय को हमेशा याद रखूंगा। कई हफ्तों के भावनात्मक उतार-चढ़ाव के बाद, मैं आपको गले लगा रहा हूं।


"मुझे पता है कि मैं आपके सामने एक सुपरवुमन की तरह व्यवहार कर रहा हूं, लेकिन अचानक मुझे लगता है कि एक छोटा बच्चा है जो कहीं खो गया है," उन्होंने लिखा। केवल एक चीज जिस पर मुझे भरोसा था, वह थी ईश्वर या एक योद्धा की तरह लड़ने और वापस लाने का आपका वादा। सलमान खान का आभार व्यक्त करते हुए लिजेल ने लिखा, "मैं अपने भावनात्मक समर्थन के लिए सलमान खान को दिल से नीचे से धन्यवाद देना चाहूंगा।" आपका बहुत बहुत धन्यवाद भाई आप हमेशा एक देवदूत की तरह उपस्थित रहे।


रेमो डिसूजा ने सलमान खान की स्टारर फिल्म 'रेस -3' का निर्देशन किया है। मल्टीस्टारर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। रेमो ने फिल्म निर्देशन के साथ-साथ बड़ी फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी भी की है। रेमो ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में की थी। वर्ष 2000 में, उन्होंने फिल्म 'दिल पे मत ले यार' की कोरियोग्राफी की।

Related News