सनी लियोन एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अपने काम से सभी का दिल जीत रही हैं. सनी ने कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और सोशल मीडिया पर सनी लियोन की अच्छी फैन लिस्ट है. उनके प्रशंसकों की सूची हर मौके पर उनका समर्थन करती है। सनी लियोनी बहुत चुलबुली हैं लेकिन अपनी एक आदत से काफी परेशान हैं. इस बात का खुलासा उन्होंने करीना कपूर के शो 'व्हाट वीमेन वांट्स' में किया। दरअसल, सनी ने हाल ही में करीना कपूर खान से अपना दर्द शेयर कर अपनी गंदी आदत का खुलासा किया था। उसने कहा कि उसकी एक आदत के कारण उसे कई बार नुकसान उठाना पड़ा है।

दरअसल करीना कपूर खान ने सनी लियोन से पूछा था कि जब वह उनके शो व्हाट वीमेन वांट में गेस्ट थीं तो 'ऐसा कुछ है जो उन्होंने अपनी जिंदगी में कभी नहीं किया।' लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें ऐसा करना चाहिए था. इस सवाल का जवाब देते हुए सनी ने कहा, "वह अपने वास्तविक जीवन में बहुत अंतर्मुखी हैं और सामाजिककरण बहुत सक्रिय नहीं है। उन्होंने कहा, 'शुरुआत में एक चीज जो मुझे करनी चाहिए थी वह थी सामाजिक होना। मैं बहुत बुरा हूं। लोगों से मिलना और बात करना। मैं वास्तविक जीवन में बहुत कम लोगों से बात करता हूं। इससे मुझे अपने सामाजिक जीवन में बहुत शर्मिंदगी उठानी पड़ी है।''



करीना कपूर खान से बात करते हुए सनी ने अपने पति डेनियल वेबर की भी तारीफ की। उन्होंने समझाया, ''वह अपने जीवन में डेनियल को पाकर खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हैं. दरअसल सनी ने कहा कि डेनियल घर की ही नहीं बल्कि बच्चों की भी जिम्मेदारी लेता है. बच्चों के डायपर बदलने से लेकर किचन में बर्तन धोने तक. सनी मिल रही है. इस समय उनके गाने मधुबन को लेकर ट्रोल हो रही हैं और लोग उन्हें बुरा भी कह रहे हैं.

Related News