कॉमेडियन सुनील ग्रोवर अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ कॉमेडी टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं। सुनील सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं, वह प्रशंसकों के लिए मजेदार वीडियो और तस्वीरें साझा करते रहते हैं। पिछले कुछ समय से सुनील ने पार्ट टाइम काम करना शुरू कर दिया है। कभी-कभी उन्हें छोटे कुल्चे बेचते देखा जाता है, कभी-कभी वह खुद खाना बनाने के लिए बैठ जाती है। अब उन्होंने जूस बेचना शुरू कर दिया है। यह हम नहीं कह रहे हैं। सुनील ने खुद संतरे का जूस बेचते हुए एक वीडियो साझा किया है।

सुनील ने मजेदार वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस जूस को अपने प्यारे बच्चे को दे दो। वीडियो में, सुनील एक व्यक्ति को नारंगी काटने का सही तरीका बताता है, फिर वह रस मशीन से रस निकालता है और एक व्यक्ति को एक गिलास संतरे का रस देता है और कहता है कि इसकी कीमत 20 रुपये है। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, सुनील ग्रोवर की द कपिल शर्मा शो में वापसी की कोई योजना नहीं है। खबरों के मुताबिक, सुनील ग्रोवर को शो में वापस आने के लिए कहने के लिए सुनील खान की तरफ से कोई कॉल नहीं आया है। पिछले कुछ दिनों से आ रही खबरों के मुताबिक, कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ काम करने वाले थे।

सलमान खान दोनों में सुलह करवा रहे हैं और सलमान इस शो के निर्माता भी हैं। कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर लंबे समय से अलग हो रहे हैं, लेकिन उनके पैचअप की खबरें आती रहती हैं। इस बीच, बॉलीवुड के भाई यानी सलमान खान की ओर से दोनों के बीच सुलह की खबरें हैं। कहा जा रहा है कि सल्लू मियां कपिल और सुनील की सुलह करा सकते हैं। दोनों के बीच के इस जटिल रिश्ते को सुलझाने के लिए सलमान दोनों से बात कर सकते हैं।

हालांकि, कपिल को जानने वालों का कहना है कि यह सिर्फ एक अफवाह है। इसमें कोई सच्चाई नहीं है। क्योंकि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच बातचीत काफी समय से बंद है। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कपिल के करीबी सूत्रों ने दावा किया कि शो के प्रसारित होने के बाद से दोनों ने बात करना बंद कर दिया है। कपिल ने उस दौरान सुनील को कई संदेश भी भेजे थे, लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। उनका तब से कोई संपर्क नहीं है।

Related News