सुहाना खान इन दिनों जोया अख्तर के निर्देशन में बनी अपनी डेब्यू फिल्म 'द आर्चीज' की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें एक बार फिर एक फिल्म स्टूडियो के बाहर क्लिक किया गया क्योंकि उन्होंने प्रोजेक्ट के लिए शूटिंग की थी।


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान पिंक कलर के हॉट लुक में नजर आईं। युवा अभिनेत्री ने इस बार काफी स्पोर्टी लुक अपनाया।

सुहाना खान को बैगी ब्लू डेनिम के साथ हॉट पिंक वन-शोल्डर क्रॉप टॉप पहना हुआ था। उन्होंने अपने लुक में और निखार लाने के लिए मैचिंग पिंक और ब्लू जैकेट भी पहनी थी।


फिल्म स्टूडियो से बाहर निकलते ही सुहाना खान ने अपने वॉशबोर्ड एब्स को फ्लॉन्ट किया। उसके साथ एक आदमी भी था जो उसके लिए छाता लिए हुए था।

हालांकि, इस तरह की बात ने उनके प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें देर शाम क्लिक की गई हैं। कई फैंस ने बताया कि कैसे उस वक्त न तो बारिश हो रही थी और न ही धूप और फिर भी सुहाना ने छाता का इस्तेमाल किया।

सुहाना खान के एक फैन ने लिखा, 'बारिश भी नहीं हो रही है कि वो उसे और ऊपर उठाने के लिए क्यों कह रही हैं???? ।' एक और फैन ने कहा, 'न धूप न बरिश...? (एसआईसी)।' क्या आपको यहां सुहाना का लुक पसंद आया?

Related News