गुवाहाटी : इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में शुक्रवार को सुदेवा दिल्ली एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी ने डूरंड कप 2022 के अपने पहले ग्रुप 'डी' मैच में 1-1 की बराबरी की।

केबीएफसी के स्ट्राइकर मोहम्मद अज्स्ल ने 42वें मिनट में अपनी टीम को एक संक्षिप्त फायदा दिया, इसके बाद सुदेवा दिल्ली एफसी ने दूसरे हाफ में कुई के बाएं पैर के कर्लर ('5') के साथ स्कोर की बराबरी कर ली। केबीएफसी के शॉट-स्टॉपर सचिन सुरेश बासित के शुरुआती स्ट्राइक पर एक महत्वपूर्ण ब्लॉक बनाने के लिए खड़े होने के बाद, सुदेवा दिल्ली ने अपना हमला शुरू करने के लिए तेजी से कदम बढ़ाया।

सुदेवा के डिफेंडर ने तेजी से प्रतिक्रिया दी और एक अच्छी तरह से निपटने के साथ शॉट को रोकने में सक्षम थे क्योंकि ब्लास्टर्स ने सुदेवा रक्षा पर दबाव बनाना जारी रखा था। अजसल ने रोशन के साथ ऐसे ही एक तेज जवाबी हमले में भाग लिया, और उन दोनों ने बाईं ओर से एक को उड़ा दिया।

कुछ मिनट बाद, रोशन ने एक बार फिर खुद को स्कोरिंग स्थिति में पाया, लेकिन "लास्टर्स" हमले को रोकने के लिए एशरे के उत्कृष्ट अंतिम-खाई वाले टैकल ने उन्हें स्कोर करने से रोक दिया। तेजस कृष्णा को खेल का पहला पीला कार्ड 37वें मिनट में देर से लपकने और मैदान के बीच में दो फुट की चुनौती देने के लिए मिला।

गौरव को दो रक्षकों के बीच एक अच्छी स्थिति में रखने के लिए सुदेवा मिडफ़ील्ड के माध्यम से तोड़ने के बाद, टॉम की टचोर्ज़ की टीम ने एक सफलता हासिल की, जब अजसल ने शांति से और गोलकीपर की पहुंच से काफी दूर एक शॉट लगाया।

Related News