बी-टाउन स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ इन दिनों चर्चा में हैं और दोनों को फैंस का खूब प्यार मिलता है. दोनों हाल ही में एक बार फिर लेट नाइट पार्टी के लिए निकले और इस दौरान दोनों का अंदाज बेहतरीन रहा. अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं. सोशल मीडिया इस कपल की तस्वीरों और वीडियो से भरा पड़ा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विक्की और कटरीना फरहान अख्तर के घर पार्टी करने पहुंचे थे.

सामने आई तस्वीरों और वीडियो में कैटरीना कैफ विक्की की बाहों में नजर आ रही हैं. विक्की कौशल भी एक बेहतरीन पति की तरह कैटरीना का हाथ थामे उनका ख्याल रखते हुए नजर आए। यदि इस कपल के लुक की बात करें तो इस दौरान कैटरीना कैफ वन पीस फ्लोरल प्रिंट शिफॉन ड्रेस में नजर आईं.

अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने स्लिंग बैग कैरी किया था. जिसके साथ ही कैटरीना ने कम्फर्टेबल ब्लॉक हील्स पहनी थी। नाइट लुक को सपोर्ट करने के लिए कटरीना खुले बालों और बेहतरीन मेकअप में नजर आईं और उनका अंदाज बेहतरीन था. वैसे कैटरीना और विक्की अपनी शादी के बाद से लगातार चर्चा में हैं और ये कपल इन दिनों अपने-अपने काम में व्यस्त है. ये दोनों अपनी फिल्मों के जरिए धमाका करने वाले हैं.

Related News