सृष्टि रोडे लंबे समय से अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. अब फिर से सृष्टि ने एक नया अंदाज दिखाया है।

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोडे ने दर्शकों पर अपनी अदाकारी का खूब जादू बिखेरा है. उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने उन्हें हर घर में एक खास पहचान दिलाई है. सृष्टि को अक्सर अपने शो में एक साधारण और संस्कारी बहू या बेटी की भूमिका निभाते हुए देखा जाता है। ज्यादातर वह पर्दे पर सादे कपड़ों में सूट और साड़ी पहने भी नजर आती हैं। हालांकि असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात दे देती है।

सृष्टि लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं
पिछले कुछ समय से सृष्टि लगातार अपने बोल्डनेस की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं. ऐसे में जहां जहां उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है वहीं फैंस उनके हर नए लुक का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब फिर से सृष्टि ने अपनी कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


मोनोकिनी पहने एक्ट्रेस के होश ठिकाने
तस्वीरों में सृष्टि ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंट वाला बैकलेस स्विमसूट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह बाथटब में लेटे हुए अलग-अलग हॉट पोज दे रही हैं।

लुक को पूरा करने के लिए सृष्टि ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ रखा है। सृष्टि ने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं।


'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं सृष्टि
इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बेहद हॉट और हॉट लग रही हैं. अब फैंस भी ब्रह्मांड के इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं। सृष्टि रोडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'द कपिल शर्मा' को लेकर चर्चा में हैं। इस शो में सृष्टि कपिल की गर्लफ्रेंड बनी हैं।

Related News