भारत के नए T20I कप्तान रोहित शर्मा ने 2007 में वर्तमान मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के साथ अपनी पहली बातचीत को याद किया, जब वह आयरलैंड में तत्कालीन कप्तान के तहत पदार्पण करने के बाद चाँद पर थे। भारत आयरलैंड में तीन एकदिवसीय मैचों में दक्षिण अफ्रीका का सामना कर रहा था जब एक युवा और होनहार 20 वर्षीय रोहित ने भारत के लिए पदार्पण किया।


आयरलैंड के खिलाफ एकदिवसीय मैच में उस पदार्पण के बाद से, रोहित सफेद गेंद वाले क्रिकेट में महान खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं और द्रविड़ ने एक खिलाड़ी के रूप में महानता हासिल करने के बाद, एक कोच के रूप में राष्ट्रीय टीम की फीडर लाइन बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

दोनों ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच से पहले अपनी पहली बातचीत को याद किया। यह रोहित का पूर्णकालिक टी20 कप्तान और मुख्य कोच के रूप में द्रविड़ का पहला मैच होगा। "हम कल बस में इसके बारे में बात कर रहे थे। मुझे लगता है कि समय उड़ जाता है, है ना? मुझे वास्तव में रोहित आयरलैंड श्रृंखला से पहले भी याद है जब हम मद्रास में एक चैलेंजर खेल रहे थे।

"हम सभी जानते थे कि रोहित विशेष होने जा रहा था। हम बस देख सकते थे कि वह एक बहुत ही खास प्रतिभा थी, जिसके बारे में मैंने इतने सालों बाद उसके साथ काम नहीं किया, जिसके बारे में मैंने कभी सोचा या कल्पना नहीं की थी ...

Related News