दक्षिण चियान विक्रम के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक ने हाल ही में फिल्म के लिए तमिलनाडु राज्य फिल्म पुरस्कार प्राप्त करने के बाद अपनी फिल्म रावणन को याद किया। विक्रम को 2010 की फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

विक्रम ने फिल्म से अपनी और रावणन की सह-कलाकार ऐश्वर्या राय की एक संक्षिप्त क्लिप साझा की। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "इस सराहना और सम्मान के लिए वीरा को बहुत धन्यवाद। मेरे निर्देशक मणिरत्नम सर को भी। #रावणन।"

विक्रम को आखिरी बार कोबरा में देखा गया था। कोबरा का बॉक्स ऑफिस पर खराब वीकेंड था। इसके पांच दिवसीय विस्तारित सप्ताहांत फ्रेम में लगभग 44 करोड़। फिल्म ने पहले दिन बहुत अच्छी शुरुआत की है और इसने रु 20 करोड़ लेकिन गुरुवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसने खुद ही उसकी सफलता की उम्मीदों पर पानी फेर दिया था, लेकिन फिर फिल्म सप्ताहांत में भी कोई लाभ नहीं उठा सकी। बॉक्स ऑफिस की शुरुआत के अनुसार, कोबरा ने बुधवार को पूरे भारत में सिर्फ ₹17 करोड़ की कमाई की थी, लेकिन अगले दिन 70% की भारी गिरावट देखी गई। शनिवार को, अपनी रिलीज़ के पहले सप्ताहांत में, फिल्म ने 55% की वृद्धि हासिल की, लेकिन यह पर्याप्त नहीं था कि पहले ही संख्या कितनी कम हो गई थी।

विक्रम और ऐश्वर्या राय पोन्नियिन सेलवन I में प्रदर्शित होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, PS 1 कल्कि कृष्णमूर्ति के 1955 में इसी नाम के तमिल उपन्यास पर आधारित है, जो दक्षिण के सबसे शक्तिशाली राजाओं में से एक, अरुलमोझीवर्मन के शुरुआती दिनों की कहानी है। जो महान चोल सम्राट राजराजा चोल प्रथम बने। विक्रम ऐश्वर्या, कार्थी, तृषा कृष्णन, प्रकाश राज, जयराम, जयम रवि और ऐश्वर्या लक्ष्मी के साथ फिल्म का हिस्सा हैं।

Related News