इंटरनेट डेस्क| साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन जल्द ही बॉलीवुड की फिल्म ब्रह्मस्त्र में नजर आने वाले है। नागार्जुन 15 साल बाद बॉलीवुड की फिल्मों में काम करने वाले है । उन्हे बॉलीवुड की फिल्म एलओसी कारगिल में आखिरी बार देखा गया था। जिसे जेपी दत्ता ने ​डायरेक्ट किया गया था।

फिल्म ब्रह्मस्त्र पहले से ही काफी हाइला​इट में है। फिल्म को लेकर मीडिया में हमेशा कुछ न कुछ खबर आती रहती ​है। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है। अब सूत्रों की मानें तो इस फिल्म में एक और नए सदस्य का नाम जुड चुका है। इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे है।

नागार्जुन साउथ के सुपरस्टार है जिन्होंने साउथ इंडस्ट्री के साथ ही बॉलीवुड में भी कई फिल्में की है। उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म शिव से डेब्यू किया था यह फिल्म 25 साल पहले बॉलीवुड में आई थी। यह फिल्म बॉक्स आॅॅफिस पर सफल रही। इसके बाद नागार्जुन ने कई हिट फिल्मों में काम किया जिसमें खुदा गवाह, जख्म, एलओसी कारगिल, अगांरे जैसी फिल्में शामिल है।

जानकारी के अनुसार नागार्जुन काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों में काम करना चाह रहे थे, लेकिन उन्हे एक अच्छी स्टोरी का इतंजार था। जब अयान मुखर्जी ने अपनी फिल्म ब्रह्मस्त्र के लिए ​नागार्जुन से सर्म्पक किया तो उन्हे फिल्म की स्टोरी पसंद आई और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हामी भर दी। सूत्रों के अनुसार वह जल्द ही फिल्म की टीम को ज्वॉइन करगें।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रणबीर ने एक इवेंट के दौरान अपनी फिल्म ब्रह्मस्त्र पर बात करते हुए कहा थ कि अयान इस फिल्म पर पिछले 6 सालों से काम कर रहा है। य​ह फिल्म रोमांटिक और सुपरनेचुरल, परी की कथा पर आधारित है। आयन कभी ऐसा कोई कहानी नहीं बनाएगा जो ​असल जिंदगी में न ​हो या जिस पर विश्वास नहीं किया जा सके। उन्होंने क​हा कि फिल्म के बारे में बात करना अभी काफी जल्दी होगी। लेकिन में इसको लेकर बहुत एक्साइडेट हूॅ।

Related News