सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या से मौत के बाद कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं। कई स्टार किड्स और फिल्म सेलेब्स पर भी आरोप लगाए जा रहे हैं। सुशांत की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की दलीलें सामने आईं और फर्जी खबरें भी चौका रही हैं। कई फिल्मी हस्तियों के बारे में झूठी अफवाहें भी आ रही हैं। अब सोराज पंचोली ने उनके बारे में गलत खबरों पर नाराजगी जताई है और पुलिस में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई है।

सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा के मामले में, सोराज पंचोली का नाम भी घसीटा जा रहा है। सोराज पंचोली ने कुछ मीडिया हाउसों के खिलाफ विवाद में अपना नाम घसीटने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। हाल ही में एक समाचार चैनल ने उनकी तस्वीरें साझा की थीं और दावा किया था कि उनका दिशानी से संपर्क था। हालाँकि, सोराज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से बताया है कि यह खबर गलत है, और दावा किया जाता है कि चैनल द्वारा ली गई तस्वीरों में लड़की दिशा नहीं है, दिश नहीं है, लेकिन वह उसकी पुरानी दोस्त है और वह भारत में नहीं रहती है ।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने अब इस मामले में अपना नाम जोड़ने के लिए शिकायत दर्ज की है। रिपोर्ट के मुताबिक, सोमवार को अभिनेता ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, जिसमें न्यूज चैनलों पर उन्हें परेशान करने और दिश और सुशांत की मौत के साथ उनका नाम जोड़ने का आरोप लगाया गया। उन्होंने कुछ मीडिया हाउस, YouTubers और फेसबुक और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर साजिश फैलाने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। सुशांत सिंह मामले में जांच लगातार चल रही है।

Related News