एक अभिनेता सोनू सूद, जिन्होंने बॉलीवुड में अपने प्रदर्शन के साथ हर किसी के दिल को जीता था, ने कोरोना की पहली लहर के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घरों में ले जाया था। दूसरी लहर के दौरान, सोनू ने कोरोना रोगियों के लिए ऑक्सीजन, आईसीयू, वेंटिलेटर और बिस्तर व्यवस्था को इकट्ठा किया था। अब तीसरी लहर आ गई है, सोनू अभी भी आगे है। हाल ही में, उन्होंने ट्वीट किया, "इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोरोना के मामले कितने भी बढ़ते हैं, आशा है कि आपको कभी मेरी आवश्यकता नहीं है, लेकिन अगर कभी भी, याद रखें कि मेरा फोन नंबर अभी भी वही है। '' उन सभी को अब मदद और अभिनेताओं के लिए सोनू के साथ विनती शुरू हो गया है उनकी मदद करने के लिए आगे आ गए हैं।

वास्तव में, हाल ही में एक उपयोगकर्ता ने ट्विटर पर पढ़ाई के दो बच्चों की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ, उन्होंने इसे कैप्शन किया: 'सोनू सूद भाईजी, आप एक भगवान से कम नहीं हैं। भगवान के अलावा, अगर हम किसी पर विश्वास कर सकते हैं, तो यह आप हैं। आप हर किसी की खुशी और दुःख का साथी हैं। ये बच्चे आगे का अध्ययन करना चाहते हैं, उनके पिता वित्तीय स्थिति के कारण स्कूल की फीस का भुगतान करने में सक्षम नहीं हैं, आपसे अनुरोध है कि वे भी उनकी मदद करें। '



इसके जवाब में, सोनू ने लिखा, 'पिता से बात करो, बच्चों के बैग को बांधो।' साथ ही, बच्चों और दूसरों से ट्वीट भी सामने आए हैं जिन्हें सोनू सूड ने मदद की है। अब अगर हम काम के बारे में बात करते हैं, तो सोनू जल्द ही फिल्म 'पृथ्वीराज' में देखे जाएंगे। इस फिल्म में अभिनेता के साथ अक्षय कुमार, मनुशी चिलर और संजय दत्त की सुविधा होगी। हालांकि, आपको बताएं कि रिलीज से पहले भी 'पृथ्वीराज' को विवाद में उलझा दिया गया है। वास्तव में, फिल्म पर गुज्जर समुदाय का विरोध है।

Related News