Sonnalli Seygall Bo*ld Photo: प्यारा का पंचनामा फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। उनका बोल्ड अवतार एक बार फिर इंटरनेट पर कहर बरपा रहा है. बिक*इनी में एक्ट्रेस बेहद बोल्ड लग रही हैं।

नई दिल्ली: सोनाली सेगल बो*ल्ड फोटो: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस का स्टनिंग लुक इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. सोनाली के फैंस उनके इस बोल्ड अवतार को खूब पसंद कर रहे हैं. सोनाली का स्वैग और फैशनेबल अंदाज फैंस को काफी प्रभावित करता है। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

स्विमसूट में बरपा कहर
सोनाली सहगल का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और सिजलिंग तस्वीरों से भरा पड़ा है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना बिक*इनी लुक शेयर किया है। गोल्डन कलर के स्विमसूट में सोनाली अपने टोंड फिगर को फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं. एक्ट्रेस पूल के किनारे बो*ल्ड पोज देती नजर आ रही हैं।


टोंड बॉडी से बढ़ा सोशल मीडिया का पारा
सोनाली ने अपने लेटेस्ट बिक*इनी फोटोशूट से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा दिया है। अभिनेत्री ने हरे रंग का चोकर सेट पहना है जिसमें सुनहरे रंग की बिक*आईनी है। वाइन कलर की लिपस्टिक और ग्रे आई मेकअप में एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं. लो बन हेयरस्टाइल में एक्ट्रेस बेहद सिजलिंग लग रही हैं। एक्ट्रेस सोनाली सहगल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैंस अक्सर उनकी फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.


सोनाली सहगल ने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में की थी


अभिनेत्री सोनाली सहगल ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी। फिल्म की सफलता के बाद सोनाली फिल्म में नजर आई हैं। वह सोनू की टीटू की स्वीटी, जय मम्मी दी सहित कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। फिल्मों के अलावा वह वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News