सोनम कपूर ने करवाचौथ के मौके पर सेलिब्रेट किया. अभिनेत्री ने हाल ही में एक बेबी बॉय को जन्म दिया है. वह अपनी मां सुनीता कपूर के घर समारोह में शामिल हुईं। सोनम एक साड़ी में सजी थीं और उन्होंने एक खूबसूरत वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों को इस बात की झलक दी कि वह अपने नवजात बच्चे को स्तनपान कराते हुए इस कार्यक्रम के लिए कैसे तैयार हुईं।

सोनम कपूर ने लिखा, "अपनी टीम के साथ असली दुनिया में वापस आना, कपड़े पहनना और लोगों से मिलना बहुत अच्छा है..मेरे घर के मैदान में वापस आकर प्यार करता हूं। लव यू #मुंबई अपने सभी दागों और दरारों के साथ आपको जादू हो।"

बता दे की, लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। एक फैन ने दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, ''मेकअप के दौरान वह जिस तरह से फीडिंग करा रही हैं। सोनम कपूर ने हाल ही में करवाचौथ की अपनी तस्वीर साझा की और लिखा, "मेरे पति करवा चौथ के प्रशंसक नहीं हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि उपवास केवल रुक-रुक कर होना चाहिए इसलिए मैंने इसे कभी नहीं रखा! लेकिन हम दोनों बड़े विश्वासी हैं कि त्योहार और परंपराएं हैं। परिवार और दोस्तों के एक साथ आने का एक बड़ा कारण है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दोनों ने 20 अगस्त को वायु का स्वागत किया। बच्चे के नामकरण समारोह के बाद, जिसके लिए सोनम ने पीले रंग की अनारकली पहनी और बेटे वायु की पहली स्पष्ट झलक दी, यह उनका दूसरा पारिवारिक समारोह था।

Related News