इंटरनेट डेस्क। सोनम कपूर और आंनद आहूजा दोनों साथ में बहुत ही क्यूट और प्यारे लगते है। सोनम कपूर ने हाल ही में अपने प्रेमी आनंद अहुजा से शादी की। अपनी शादी में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे थे। आए दिन इंटरनेट पर इस कपल की फोटोज वायरल होती है जो दूसरों को कपल्स गोल देते है।

सोनम कपूर बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक है जो न केवल अपनी एक्टिंग बल्कि फैशन और अपनी पर्सनल लाइफ को भी बहुत ही अच्छे से मैनेज कर रही है।

ऑनलाइन रिपोर्टों पर विश्वास किया जाये तो सोनम कपूर के पति और दिल्ली की बिजनेसमैन आनंद अहुजा बॉलीवुड की बड़ी और दिलचस्प दुनिया में प्रवेश कर सकते है।

खबरों की माने तो आनंद आहूजा बहुत ही जल्दी हिंदी फिल्म उद्योग में शामिल हो सकते है। लेकिन हैरानी की बात यह है कि वो बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में प्रवेश नहीं करेंगे।

जी हां, यदि रिपोर्ट पर विश्वास किया जाए तो वह रिया कपूर के कदमों का चलते हुए फिल्म निर्माण की दुनिया में प्रवेश करेगे।

इसके साथ ही खबरों की माने तो सोनम कपूर भी अब सोनम कपूर स्वरा भास्कर के साथ फिल्म निर्देशन करने जा रही है। रिपोर्ट्स की माने तो सोनम ने कहा है कि उन्होंने अपने पहले डायरेक्टोरियल प्रॉजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है। सोनम स्वरा की ऐक्टिंग से काफी इम्प्रेस हैं और इसीलिए वह अपनी पहली डायरेक्टोरियल फिल्म में उन्हें ही कास्ट करना चाहती हैं।

Related News