सोनम कपूर ने हाल के दिनों की सबसे बड़ी खबर शेयर की है। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घोषणा की कि वह प्रेग्नेंट है और पति आनंद आहूजा के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नीरजा अभिनेत्री ने कुछ बेहद आश्चर्यजनक मोनोक्रोमैटिक तस्वीरें साझा कीं, जिसमें वह अपने बेबी बंप पर हाथ रखते हुए नजर आ रही हैं। सोनम कपूर ने तस्वीरों के साथ एक बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा और जीवन में इस नए अध्याय को शुरू करने के लिए उत्साह व्यक्त किया। करीना कपूर खान ने भी सोनम की पोस्ट पर कमेंट किया।

कैप्शन में सोनम ने लिखा, "चार हाथ। हम आपको सबसे बेहतर तरीके से ऊपर उठा सकते हैं। दो दिल। जो आपके साथ, हर कदम पर एक साथ धड़केगा। एक परिवार। जो आपको प्यार और समर्थन देगा। हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकता। करीना कपूर खान सबसे ज्यादा उत्साहित दिखाई दीं और कहा कि वह बच्चों के साथ खेलने के लिए इंतजार नहीं कर सकती हैं। उसने लिखा, "वूहू, आप दोनों बच्चों के लिए बहुत खुश हूँ। बच्चे के साथ खेलने का इंतजार नहीं कर सकती।" कपल को बधाई। नीचे देखें सोनम का पोस्ट:

8 मई, 2018 को सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मुंबई में अनिल कपूर के आवास पर शादी के बंधन में बंध गए थे। विवाह में बसने का फैसला करने से पहले वे कुछ समय से डेटिंग कर रहे थे। शादी के बाद, सोनम कपूर मुंबई और विदेशों में नजर आई हैं।

Related News