A post shared by Sonam Bajwa (@sonambajwa)

पंजाबी एक्ट्रेस सोनम बाजवा कभी अपने प्रोजेक्ट्स की वजह से तो कभी अपने बोल्ड लुक्स की वजह से लोगों के बीच छाई रहती हैं. अब एक बार फिर सोनम का लेटेस्ट फोटोशूट सुर्खियों में आ गया है।

नई दिल्ली: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में सबका जादू बिखेरने वाली एक्ट्रेस सोनम बाजवा को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. सोनम ने बहुत ही कम समय में दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ली है. ऐसे में एक के बाद एक बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के लिए सोनम को साइन किया जा रहा है. सोनम जहां एक तरफ एक्टिंग के मामले में कई बड़े एक्टर्स को पछाड़ देती हैं वहीं बोल्डनेस के मामले में भी वो किसी से कम नहीं हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सोनम
सोनम आज उस मुकाम पर हैं, जहां लोग उनकी एक झलक के दीवाने हैं. ऐसे में एक्ट्रेस अपने फैंस को कभी निराश नहीं करती हैं और सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी रहती हैं. अक्सर फैंस को उनकी तस्वीरों में उनका बोल्ड और सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है. अब एक बार फिर सोनम के हॉट लुक ने फैंस का ध्यान खींचा है.

सोनम ने उड़ाए सभी के होश
सोनम ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिन्हें देखकर सभी के होश उड़ गए हैं.

तस्वीरों में वह सफेद रंग की ब्रालेट और मैचिंग पैंट पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।


इस तरह एक्ट्रेस ने पूरा किया लुक
लुक को पूरा करने के लिए सोनम ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह आईने के सामने बेबाकी से अलग-अलग पोज दे रही हैं. इन फोटोज में सोनम बेहद फिट और हॉट लग रही हैं. उनके स्टाइल से नजर हटाना मुश्किल हो गया है।


सोनम के फैंस उन्हें देखने के लिए बेताब हैं
सोनम के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ साउथ इंडस्ट्री में भी सक्रिय हैं। हाल ही में उनकी तमिल फिल्म 'कतेरी' रिलीज हुई है। फिलहाल उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है। सोनम के फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं.

Related News