इंटरनेट डेस्क| सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिसने अपने अभिनय और कड़ी मेहनत के दम पर एक अलग मुकाम हासिल किया है। सोनाक्षी सिन्हा काफी समय से फिल्म नहीं कर रही है लेकिन जल्दी ही वो हैप्पी फिर भाग जायेगी में नजर आएगी।

निर्देशक मुंदसर अज़ीज़ की फिल्म हैप्पी भाग जायेगी अगस्त के दूसरे छमाही में रिलीज होने वाली है। फिल्म को रिलीज डेट मिल चुकी है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म इस साल स्वतन्त्रा दिवस के बाद २४ अगस्त को रिलीज होगी।

बी-टाउन के कई सेलिब्रिटीज अंधविश्वासों में विश्वास करते है। रिलीज डेट, फिल्म की शूटिंग की तारीख आदि सब चीजों को लेकर वो अंधविश्वास करते है।

" डायना पेंटी अभिनीत हैप्पी भाग जायेगी 19 अगस्त 2016 को रिलीज हुई थी और हैप्पी फिर भाग जायेगी 24 अगस्त, 2018 को रिलीज होगी। मुदंसर की पहली फिल्म दुल्हा मिल गया जनवरी 2010 में रिलीज हुई थी और यह एक फ्लॉप होने के बावजूद फिल् में सुष्मिता सेन और शाहरुख खान ने एक कैमियो में नजर आए थे। "

हैप्पी फिर भाग जायेगी में सोनाक्षी सिन्हा के साथ डायना पेंटी भी नजर आएगी जो अपनी आखिरी फिल्म परमानु में नजर आई थी। इस फिल्म में उन्होंने बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के अपोजिट किरदार निभाया था।

फिल्म हैप्पी फिर भाग जाएगी की शूटिंग पूरी हो गई और इसलिए वो इसके बाद करण जौहर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म कलंक में भी नजर आएंगी। इस फिल्म को लेकर करण जौहर काफी उत्साहित है। फिल्म में आलिया भट्ट, वरूण धवन, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त नजर आएंगे। इस फिल्म के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त कई सालों के बाद स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंग। वही दूसरी तरफ आलिया और वरूण भी फिल्म बद्रीनाथ की दुल्हनिया में आखरी बार साथ में नजर आए थे।

Related News