अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का हथकड़ी पहने हुए वीडियो मंगलवार दोपहर वायरल होने के बाद ट्विटर पर हैशटैग #AsliSonaArested ट्रेंड करने लगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस कफ़न लिए हुए है, जिसके पीछे उसके हाथ हैं। वह वीडियो में चिल्लाती है। "आप मुझे इस तरह से गिरफ्तार नहीं कर सकते। क्या आप जानते हैं कि मैं कौन हूं? मैंने कुछ नहीं किया है। आप मुझे इस तरह कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?"

जबकि 10 सेकंड के वीडियो क्लिप में सोनाक्षी का चेहरा स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि यह केवल उसके हाथों पर केंद्रित है, आवाज चिल्ला रही है "आप मुझे इस तरह कैसे गिरफ्तार कर सकते हैं?" स्पष्ट रूप से उसका है।

वीडियो ने उनके प्रशंसकों को भ्रमित कर दिया। जब कई प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर कदम रखा, तो भ्रमित हो गया कि क्या चल रहा था और अगर वीडियो वास्तविक था, तो कुछ लोग वास्तव में अनुमान लगाने लगे कि क्या "दबंग" लड़की मुसीबत में थी और उसे मदद की ज़रूरत थी।

सोनाक्षी ने चुप्पी बनाए रखने के लिए सभी को चुना, हैशटैग #AsliSonaArested ट्विटर पर ट्रेंड करता रहा। वायरल वीडियो की सत्यता की भी पुष्टि होनी बाकी है।

वीडियो पर एक नज़र डालें:

https://twitter.com/i/status/1158626410241695744

Related News