फिल्म स्टार होने के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि आप स्क्रीन डिमांड के अनुसार अपना रूप बदल सकते हैं। इन दिनों सनी लियोन अपने फैंस को अपना रूप बदलकर सरप्राइज देने वाली हैं। वह अपने पुरुष लुक पर काम कर रही हैं। हाँ वह अपना लिंग परिवर्तन कराने जा रही है।

घबराओ मत ऑडियंस , यह सिर्फ एक फिल्म के लिए है। ये मेकअप लगया हुआ है। वर्तमान में हमें कोई आइडिया नहीं है कि यह कौन सी फिल्म होगी लेकिन वह पूरी तरह से एक आदमी की तरह है। उसकी तस्वीरों के नीचे देखें, आप उसे एक नज़र में पहचान नहीं सकते थे।

सबसे अट्रेक्टिव एक्ट्रेस ने अचानक एक आदमी के रूप में अपनी उपस्थिति बदल दी। सनी का पुरुष रूप उनके भाई और उनके पिता के समान है। सनी ने खुद यह बताया कि वह अपने पुरुष रूप में अपने भाई की तरह दिख रही हैं।

उसने इंस्टाग्राम पर अपना 'मैनली' लुक पोस्ट किया और लिखा, '' आदमी बनना आसान नहीं है! जिस टीम ने इसे बनाया है! मैं अपने भाई और डैड की तरह ही दिख रही हूं। '

सारा श्रेय उनकी टीम को जाता है जिन्होंने उन्हें एक आदमी की तरह लुक देना संभव बनाया। जैसा कि सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके कुछ प्रशंसकों ने इसे पसंद किया और अन्य ने सनी लियोन को एक आदमी के रूप में देखकर खुशी महसूस नहीं की। उनका यह नया रूप उनके प्रशंसकों को पसंद नहीं आया क्योंकि वे हमेशा उन्हें हॉट अवतार में देखना चाहते हैं।

सनी लियोन के इस लुक के बारे में आपका क्या ख्याल है? हमें बताएं कि क्या आपने उसे पहली नज़र में पहचाना है।

Related News