चर्चित टी.वी. सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' की गोरी मेम, अपने बच्चे के साथ पहला फोटोशूट कराया है। गोरी मेम ने अभी कुछ दिनों पहले ही एक बेटे को जन्म दिया है। यहां बात हम सीरियल की नहीं बल्कि रियल लाइफ में टी.वी. सीरियल की मशहूर एक्ट्रेस सौम्या टंडन की बात कर रहे है। सौम्या इन दिनों मदरहुड को काफी एन्जॉय करती हुई नज़र आ रही है। आपको बता दे कि सौम्या ने अभी कुछ दिनों पहले ही अपने बेबी बम के साथ फोटो शूट करवाया था। इसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। वहीं अब उन्होंने अपने बेबी के साथ फोटोशूट करवाया है।

सौम्या ने फोटोशूट की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही है। इन फोटोज में सौम्या अपने बेटे के साथ काफी खुश नजर आ रही है। सौम्या ने बेटे के जन्म के बाद पहली बार ये फोटोज शेयर की है। इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि सौम्या मदरहुड को काफी अच्छे से एन्जॉय कर रही है।
आपको बता दे कि सौम्या एक मॉडल और एक्ट्रेस दोनों है।

सौम्या कई बार फिल्मो में भी छोटे - छोटे रोल प्ले करती हुई नज़र आ चुकी है। कहा जाता है कि सौम्या अपने बॉयफ्रैंड सौरभ देवेंद्र को 10 साल तक डेट किया है। इसके बाद सौम्या ने साल 2016 में अपने

बॉयफ्रैंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी कर ली थी।

Related News