इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'गदर' में सनी देओल के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा एक्टर के रूप में कदम रखने जा रहे है। उत्कर्ष शर्मा फिल्म 'जीनियस' से बॉलीवुड में आ रहे है। इस फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज़ हुआ है। उन्होंने अपनी एक्टिंग से नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे एक्टर को इम्प्रेस किया हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अगली फिल्म 'जीनियस' के को स्टार उत्कर्ष शर्मा से काफी इम्प्रेस हैं। इस फिल्म से उत्कर्ष और इशिता चौहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो जब नवाज पहली बार उत्कर्ष से मिले तो विश्व सिनेमा के बारे में उनके ज्ञान और काम के प्रति ईमानदारी और गंभीर दृष्टिकोण से काफी खुश हुए।

फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि जब मैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी से मिला तो वह मेरे साथ काम करने के लिए बहुत उत्सुक थे लेकिन जब वह उत्कर्ष से मिले तो उनका उत्साह और भी बढ़ गया क्योंकि उन्हें ये महसूस हुआ कि उत्कर्ष बहुत ही प्रतिभाशाली अभिनेता बनने वाले है। साथ ही वे बेहद विनम्र भी हैं। नवाज ने मुझे बताया कि वह वास्तव में उत्कर्ष के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने आगे कहा कि दर्शक फिल्म में दो जीनियसों के संघर्ष को देख सकेंगे।

Related News