इंटरनेट डेस्क| अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी आगमाी फिल्म फन्ने खान को लेकसर सुर्खियों में बने हुए है। अभी हाल ही में फिल्म का पहना सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसमें ऐश्वर्या राय अलग अंदाज में नजर आ रही है। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है जिसमें राजकुमार राव, अनिल कपूर और ऐश्वार्या राय बच्चन नजर आ रही है।

फिल्म में अनिल कपूर एक बाप के पिता है जो अपनी बेटी को सिंगर बनते हुए देखना चाहते है। फन्ने खान में अनिल कपूर का किरदार एक टैक्सी चालक है जिसका सपना गायक बनना था लेकिन सफल नहीं हो सका। इसलिए वह फैसला करता है कि वह अपनी बेटी को एक सितारा बनाएंगा। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह एक ऐसा किरदार है जो अनिल कपूर ने अपनी पहली फिल्म 'वो सात दिन' में निभाया था जो साल 1983 में रिलीज हुई थी।

Third party image reference

अपनी पहली फिल्म में अनिल कपूर ने एक संघर्षरत संगीतकार की भूमिका निभाई थी जो बड़े शहर में अपने पैर जमाने में सफल नहीं हो पाता और इस कशमकश में वह अपनी आंखों के सामने अपने प्यार को किसी दूसरे व्यक्ति से शादी करता हुआ देखने के लिए मजबूर हो जाता है।

यह एक अच्छा संयोग है कि अनिल कपूर 35 साल बाद इसी तरह के किरदार को निभा रहे है। वो सात दिन में उनका ध्यान उनके प्यार पर केंद्रित था जबकि फन्ने खान में उनका फोकस अपनी किशोर बेटी को सिंगर बनाने पर होगा।

Third party image reference

फिल्म के ट्रेलर को हर किसी के द्वारा पसंद किया गया है। अपनी तरह की संगीत कॉमेडी में से एक फन्ने खान एक पिता के बारे में एक कहानी है जो अपनी बेटी के सपने को पूरा करना चाहता है जो एक महत्वाकांक्षी सिंगर है।

17 साल के बाद अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। ऐश्वर्या राय बच्चन फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी। वही अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाएंगे।

फन्ने खान एक निर्देशक के रूप में अतुल मांजेरेकर की पहली फिल्म है और 3 अगस्त को सिनेमाघरों में हिट करने के लिए तैयार है।

Related News