अभी तक बिग बॉस 14 शुरू भी नहीं हुआ, लेकिन उससे पहले खबरे चर्चा में है, अभी से शो सुर्खियों में है। शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर रोज नई खबरें आती रहती हैं। बता दें कि शो में कई बार भोजपुरी सेलेब्स भी आ चुके हैं और अब खबर आ रही है कि इस बार भोजपुरी क्वीन आम्रपाली दुबे भी शो का हिस्सा बन सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आम्रपाली दुबे को इस सीजन के लिए अप्रेच किया गया है।

Monalisa: भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा ने 'बिग बॉस 10' में एंट्री ली थी,इस शो में मोनालिसा ने अपने बॉयफ्रेंड से शादी भी की थी, 'बिग बॉस' के बाद मोनालिसा टीवी सीरियल 'नजर 2' में नज़र आईं.

Dinesh Lal Yadav- दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने 'बिग बॉस 6' में हिस्सा लिया था. फैंस को निरहुआ की सादगी बेहद पसंद आई थी. इस शो के बाद निरहुआ की पॉपुलैरिटी में काफी इज़ाफा हुआ था.

Sambhavna Seth- 'बिग बॉस 2' की कंटेस्टेंट संभावना सेठ ने भी इस शो में खूब हंगामा किया था. संभावना के करियर में 'बिग बॉस' ने अहम भूमिका निभाई थी.

Khesari Lal Yadav - खेसारी लाल ने 'बिग बॉस' के 13वें सीजन में दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. हालांकि वो 'बिग बॉस' हाउस में ज्यादा वक्त तक टिक नहीं पाए थे.

Manoj Tiwari - भोजपुरी सिनेमा के मशहूर एक्टर, सिंगर मनोज तिवारी 'बिग बॉस 4' में दिखाई दिए थे. उस दौरान डॉली बिंद्रा के साथ उनके झगड़ों ने फैंस को खूब एंटरटेन किया.

Ravi Kishan- भोजपुरी सिनेमा के साथ-साथ तमिल, तेलगु और हिंदी सिनेमा का जाना-माना नाम रवि किशन भी 'बिग बॉस' का हिस्सा रह चुके हैं. रवि किशन 'बिग बॉस' के पहले सीजन में दिखाई दिए थे और सेकंड रनरअप रहे थे.

Related News