कहते है न किसके किस्मत में क्या लिखा है कोई नहीं जानता इस सबसे बड़ा उदहारण पश्चिम बंगाल की रानू मंडल है। रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर भीख मांगने वाली महिला रातो रात स्टार बन गई। इन्होंने 10 साल तक रेलवे स्टेशन पर भीख मांगी और, अपने संगीत से लोगों का दिल भी जीता। लेकिन कभी भी हार नहीं मानी, जी हां आज हम आपको बताने जा रहे हैं रानू मंडल के बारे में तो चलिए जानते हैं, उस खुलासे के बारे में।


आप सभी को पता होगा कि, इस सेलिब्रिटी का वीडियो वायरल करने के पीछे एक युवक का हाथ था और वह और, कोई नहीं बल्कि अतेंद्र चक्रवर्ती है जो कि अब रानू मंडल के मैनेजर बन चुके हैं और, उनकी देख रेख कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक बड़े सच का खुलासा हुए हैं। जिसे खुद अतेंद्र चक्रवर्ती ने किया है तो, चलिए उस खुलासे के बारे में जानते हैं।

अभी बीच में यह बात चल रही थी कि, रानू मंडल जी को सलमान खान की तरफ से 55 लाख रुपए का घर दिया गया है। लेकिन यह बात बिल्कुल झूठ है इसका खुलासा अनुमंडल के मैनेजर अतेंद्र चक्रवर्ती ने किया है कि, उनको किसी भी सेलिब्रिटी ने घर तोहफे में नहीं दिया है। बल्कि राणाघाट प्रशासन ने उनके लिए खुद एक घर बनवाया है। जिसे लोग आज तक सच मान रहे हैं कि सलमान ने अभी तक रानू को घर गिफ्ट नहीं किया है।

Related News