स्मृति ईरानी ने भले ही राजनीति में कदम रखा हो, लेकिन कई लोगों के लिए वह हमेशा 'तुलसी' ही रहेंगी। पूर्व अभिनेत्री ने क्यूंकी सास भी कभी बहू थी में अपने किरदार से प्रसिद्धि पाई। वह 2003 में वापस भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं और धीरे-धीरे अपने राजनीतिक करियर पर ध्यान केंद्रित करने के लिए एक्टिंग कोको छोड़ दिया। आज हम आपके लिए उनका एक नया साइड लेकर आए हैं जो आपको जरूर देखना चाहिए।

केंद्रीय कैबिनेट मंत्री अब फिट बॉडी के लिए दिन रात मेहनत कर रही है। पिछले कुछ महीनों में, ऐसे कई मौके आए हैं जब सभी ने नोटिस किया कि उनका वजन कम हो रहा है। लेकिन उनकी लेटेस्ट पिक्चर ने सभी को हैरान कर दिया है।

स्मृति ईरानी ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वह हरियाली में समय बिताते हुए और आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। उन्होंने प्रिंटेड एथनिक वियर पहना था और तस्वीर में एक फूल के को छूते हुए नजर आ रही है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया- जो पहुंच के पार है वही बहार है। फूल न तोड़ें।

इसके बाद कई सेलेब्स ने भी इस पिक पर कमेंट्स किए। एक्ट्रेस मौनी रॉय ने लिखा, 'खूब सुंदर' सोनम कपूर आहूजा ने कमेंट करते हुए लिखा "आप बहुत अच्छी लग रही है।"

अनीता हसनंदिनी ने कमेंट किया "वाह, आपने इतना वजन कम कर लिया है। एक फैन ने कमेंट किया, "वो जॉलाइन।"

इतना ही नहीं, स्मृति ईरानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी डिस्प्ले पिक्चर भी बदल दी और फैंस उनके फिट वर्जन से खुश हो गए। सफेद रंग की फ्लोरल साड़ी में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Related News