पिछला साल फिल्म प्रेमियों के लिए थोड़ा निराशाजनक था लेकिन नए साल की शुरुआत नई उम्मीदें लेकर आई है। अब, बाहुबली निर्माता एसएस राजामौली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'आरआरआर' का एक शक्तिशाली पोस्टर सामने आया है। इस शक्तिशाली पोस्टर के साथ, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख की भी घोषणा की है।

पैन-इंडिया मल्टीस्टारर फिल्म 'आरआरआर' दशहरा के मौके पर 13 अक्टूबर 2021 को दुनिया भर में रिलीज होगी। फिल्म 'आरआरआर' का पोस्टर सिनेमा जगत के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ रिलीज किया गया, जिसमें जूनियर एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलिसन डूडी शामिल हैं। देखें पोस्टर ... फिल्म dep आरआरआर ’एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जिसमें युवा स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामाराजू के युवा दिनों को दर्शाया गया है।

इस बारे में बात करते हुए, निर्माता डीवीवी दानय्या ने कहा, "हम 'आरआरआर' की शूटिंग शेड्यूल की समाप्ति के करीब हैं और हम इस फिल्म को दर्शकों के सामने लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।" हम दर्शकों के साथ सिनेमाघरों में दशहरा जैसे बड़े त्योहार को मनाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

आलिया ने कहा कि 'आरआरआर' की शूटिंग हैदराबाद में शुरू हुई। अभिनेता फिल्म के लिए तेलुगु भाषा सीख रहा है क्योंकि यह उसकी पहली फिल्म है। फिल्म में आलिया को राम चरण के साथ जोड़ा गया है, जबकि जूनियर एनटीआर ओलिविया के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। आरआरआर एक अखिल भारतीय फिल्म है जो डीवीवी एंटरटेनमेंट्स के बैनर तले डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित की जा रही है। फिल्म तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ सहित अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज होगी।

Related News