ऑस्कर अवॉर्ड्स नाइट का नाम 'थप्पड़ स्कैंडल' के नाम पर रखा गया था। क्रिस रॉक के मजाक पर भड़के अभिनेता विल स्मिथ ने कुछ ऐसा किया जिसकी किसी ने उम्मीद भी नहीं की थी. विल स्मिथ को बाद में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी मिला, मगर इस बारे में बहुत कम चर्चा हुई। ऐसा विदेशों में ही नहीं हमारे अपने देश में भी हुआ है। होस्ट बनी एक एक्ट्रेस को खुलेआम थप्पड़ जड़ दिया गया.

ऑस्कर 2022 के वक्त एक्टर विल स्मिथ ने होस्ट कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ दिया था। सोमवार को इस मामले को लेकर बड़ा बवाल हो गया है. विल स्मिथ को क्रिस रॉक का कमेंट बिल्कुल पसंद नहीं आया। विल स्मिथ मंच पर गए और क्रिस रॉक को सबक सिखाया। सोशल मीडिया पर हर कोई इस घटना की चर्चा कर रहा है. इस विवाद के चलते विल स्मिथ से ऑस्कर अवॉर्ड भी छीना जा सकता है. कुछ समय बाद विल स्मिथ ने सोशल मीडिया पर अपने गुस्से के लिए माफी मांगी है।

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा गौहर खान को भी एक इवेंट में थप्पड़ मारा गया. एक इवेंट को होस्ट कर रही थीं गौहर खान. अचानक एक आदमी मंच पर आया। उनके पहुंचते ही इस शख्स ने गौहर खान के मुंह पर थप्पड़ मार दिया. शख्स गौहर खान के कपड़ों से भड़क गया था। थप्पड़ लगने के बाद गौहर खान होश खो बैठी। गौहर खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

Related News