तमिल फिल्म निर्देशक अरुणराज कामराज की पत्नी सिंधुजा का कोविड -19 के कारण निधन हो गया है। फिल्म निर्माता और उनकी पत्नी दोनों ने हाल ही में कोविड-19 टेस्ट कराया जिसमें दोनो पॉजिटिव पाए गए, दंपति को चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां अरुणराजा कथित तौर पर ठीक होने के संकेत दे रहे हैं, वहीं सिंधुजा का रविवार को निधन हो गया।

सिंधुजा की असामयिक मृत्यु ने उस निराशा को और बढ़ा दिया है जिसने तमिल फिल्म उद्योग को कोविड -19 की आक्रामक दूसरी लहर के लिए सचेत कर दिया हैं। सेलेब्रिटीज अरुणराजा कामराज के प्रति संवेदना के ट्वीट कर रहे हैं।

“एक बार हवाई अड्डे पर सिंधु अरुणराजा से मिले, इतने प्यारे इंसान। वह बहुत खुश थी और अपने पति पर गर्व करती थी। सेमा युगल और अभी मैं विश्वास से परे सदमे में हूं @Arunrajakamaraj भाई - मजबूत रहो (एसआईसी), “संगीतकार और अभिनेता हिपहॉप तमीझा ने ट्वीट किया।

निर्देशक के रूप में फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने से पहले अरुणराजा कामराज ने एक गीतकार के रूप में अपनी पहचान बनाई थी। उन्हें रजनीकांत की कबाली के लोकप्रिय "नेरुप्पु दा" के लिए गीत लिखने के लिए जाना जाता है। बाद में, उन्होंने महिला केंद्रित खेल नाटक काना के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की। शिवकार्तिकेयन द्वारा निर्देशित, जिन्होंने फिल्म में सहायक भूमिका भी निभाई थी, इसे आलोचकों और दर्शकों द्वारा समान रूप से प्राप्त किया गया था। इससे पहले कि वह वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण करता, वह बॉलीवुड हिट, आर्टिकल 15 के तमिल रीमेक की शूटिंग में व्यस्त था।

तमिल फिल्म बिरादरी भी नीतीश वीरा के निधन पर शोक व्यक्त कर रही है, जिनकी सोमवार को कोविड -19 संक्रमण से मृत्यु हो गई।

Related News