बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ और शहनाज के रिलेशनशिप और अफेयर की खबरें वायरल होती रहती है। अब तक ये दोनों कई ओकेजन पर साथ नजर आ चुके हैं। शहनाज के बर्थडे के समय भी सिद्धार्थ के साथ साथ उसकी माँ और बहन भी मौजूद थे।

अब हाल ही में ये खबरें भी सुनने को मिली कि शहनाज और सिद्धार्थ एक दूसरे से शादी कर चुके हैं। रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि दोनों में दिसंबर 2020 में गुपचुप तरीके से एक दूसरे से शादी रचाई है। हालाकिं इस पर दोनों का कोई बयान नहीं आया था।

पहले दोनों में से किसी ने इन खबरों पर कुछ नहीं कहा लेकिन हाल ही में एक फैन ने ट्विटर पर कुछ ऐसा लिख दिया है कि सिद्धार्थ शुक्ला को जवाब देना पड़ा। सिद्धार्थ से पूछते हुए फैन ने उन्हें ट्वीट कर लिखा, ‘सिद्धार्थ भाई, मेरी गर्लफ्रेंड कह रही है जब तक रिप्लाई या फॉलो बैक नहीं दोगे, शादी नहीं करेगी। क्या चाहते हो मैं कुंवारा रहूं ऐसे ही, कर दो ना रिप्लाई, प्लीज शादी होगी तो मैं आपके लिए एक स्पेशल रिप्लाई करूंगा।’

यह देखकर फैन को जवाब देते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा, ‘भाई कुंवारा टैग अच्छा है। मैं तो कुंवारा हूं फिर भी मीडिया वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है। क्या पता उन्हें मुझसे ज्यादा पता हो, मेरे बारे में।।।।’

गौरतलब है कि शहनाज और सिद्धार्थ अब तक साथ कई सॉन्ग भी कर चुके हैं। उनमे शोना शोना, भुला दूंगा आदि शामिल है। इन सांग्स पर 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज हैं।

Related News