बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन बॉब बिस्वास के ट्रेलर से काफी प्रभावित हैं। बॉब बिस्वास अभिषेक बच्चन की आगामी परियोजना है, जिसे दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष, गौरी खान और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित किया गया है। बॉब बिस्वास का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया और इसे इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, “मुझे यह कहते हुए गर्व हो रहा है कि आप मेरे बेटे हैं! 'बीवाईसीएमजेबीबीएन'"

अमिताभ बच्चन ने जैसे ही अभिषेक की तारीफ की, उनके फैन्स भी उनकी बात मान गए. "वह हमेशा एक अद्भुत अभिनेता हैं," एक इंस्टाग्राम उपयोगकर्ता ने लिखा, जबकि एक अन्य उपयोगकर्ता ने उल्लेख किया कि सास्वता चटर्जी द्वारा निभाया गया मूल चरित्र कितना बेहतर था। विद्या बालन की फिल्म कहानी में सास्वता ने बॉब बिस्वास का किरदार निभाया था।

"कहानी में शाश्वत चटर्जी द्वारा निभाया गया मूल चरित्र कहीं अधिक बेहतर था," टिप्पणी पढ़ी।

ट्रेलर में अभिषेक बच्चन को बॉब बिस्वास के रूप में दिखाया गया है, जो अपनी याददाश्त खो चुका है और उसे याद नहीं है कि वह एक किराए का हत्यारा था। जब उसे फिर से मारने के लिए काम पर रखा जाता है, तो वह अपने कार्यों की नैतिकता पर सवाल उठाने लगता है।

फिल्म में चित्रांगदा सिंह, परन बंदोपाध्याय, रोनित अरोड़ा और समारा तिजोरी भी हैं। फिल्म का निर्देशन दीया अन्नपूर्णा घोष ने किया है और इसे सुजॉय घोष, गौरी खान और गौरव वर्मा ने प्रोड्यूस किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अभिषेक बच्चन ने पहले बताया था, “बॉब बिस्वास एक बहुत ही लोकप्रिय किरदार है जिसे मैंने फिल्म साइन करने के बाद ही महसूस किया। इसलिए मुझे लगता है कि एक बार जब आप लुक को सही कर लेते हैं, तो यह आधी लड़ाई जीत ली जाती है। मुझे खुशी है कि लोगों ने इस लुक को पसंद किया। यह मेरे और फिल्म के लिए बहुत बड़ा प्रोत्साहन है।"

बॉब बिस्वास 3 दिसंबर को ZEE5 पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related News