अभिनेता और बिग बॉस सीजन 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं रहे। लेकिन इस पर विश्वास करना अभी भी मुश्किल है। उनके निधन से न केवल उनके परिवार बल्कि करीबी दोस्तों और प्रशंसकों को भी बड़ा झटका लगा है। उनके निधन के बाद बॉलीवुड ही नहीं टेलीविजन इंडस्ट्री में भी शोक की लहर दौड़ गई थी. सिद्धार्थ को भूलना इतना आसान नहीं है, खासकर उनके परिवार और करीबी शहनाज के लिए। 40 वर्षीय अभिनेता का आकस्मिक निधन किसी गहरे सदमे से कम नहीं है। अगर शहनाज की बात करें तो वह उनके काफी करीब थीं। बीते दिन शहनाज की जो तस्वीरें सामने आईं उनमें आप देख सकते हैं कि उनके लिए खुद को संभालना कितना मुश्किल था.


कम उम्र में सफलता

मालूम हो कि सिद्धार्थ शुक्ला एक बेहतरीन टेलीविजन अभिनेता होने के साथ-साथ एक ऐसे स्टार भी थे जिन्होंने कम उम्र में ही बड़ी-बड़ी ऊंचाइयां हासिल कर लीं। इस समय वह जिस ऊंचाई पर थे, उन्हें कई नई टीवी सीरीज के ऑफर भी मिल रहे थे। बिग बॉस सीजन 13 से खूब नाम कमाने वाले सिद्धार्थ खतरों के खिलाड़ी के विनर भी रह चुके हैं. वैसे तो सिद्धार्थ का नाम टीवी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन वह शहनाज गिल के काफी करीब रहे। बिग बॉस से बाहर आने के बाद भी दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया. किसी को अंदाजा नहीं था कि बिग बॉस में मिलने वाली यह जोड़ी इस तरह से अलग हो जाएगी।


परिवार के लिए बचे हैं इतने करोड़

बता दें कि सिद्धार्थ दो बहनों का इकलौता भाई था। अभिनेता की मृत्यु के बाद, उसकी संपत्ति उसके परिवार के पास ही होती है। जिसमें उनकी मां और दो बहनें शामिल हैं। सिद्धार्थ ने अपने शुरुआती करियर से लेकर अब तक काफी अच्छी खासी कमाई कर ली थी। उनके पास करीब 8.80 करोड़ रुपये की संपत्ति थी। उन्हें महंगी कारों का शौक था। उनके पास बीएमडब्ल्यू एक्स5 कार है और उनके पास हार्ले डेविडसन फैट बॉब मॉडल बाइक भी है।

सिद्धार्थ ने हाल ही में अपना खुद का एक घर भी खरीदा था, जिसमें वह अकेले रहते थे। बता दें कि सिद्धार्थ का फ्लैट जिस घर में था उस घर के पास उनके पुराने फ्लैट में उनकी मां रहती थीं. उन्हें लग्जरी लाइफस्टाइल जीना पसंद था। इसके अलावा सिद्धार्थ लोखंडवाला को कई बार बाजार में घूमते हुए देखा गया। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ स्टाइलिश अंदाज, फैशन सेंस और लुक्स से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया.

अंतिम प्रोजेक्ट्

सिद्धार्थ शुक्ला को हाल ही में ब्रोकन बट ब्यूटीफुल वेब सीरीज में एक किरदार निभाते हुए देखा गया था। इसके अलावा उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स के लिए एडवांस भी थे। जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ हर महीने 10 लाख तक कमाते थे। इस वजह से उनका जीवन आलीशान तरीके से गुजर रहा था। वह न केवल कमाता था बल्कि बहुत दान भी करता था, जिससे उसकी करुणामयी भावना का पता चलता था।

Related News