टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। श्वेता की बेटी पलक तिवारी के साथ की बॉन्डिंग फैन्स को खूब पसंद आ रही है. मां-बेटी दोनों एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती करते हैं। हाल ही में श्वेता ने पलक के साथ पंजाबी सॉन्ग में डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया जो वायरल हो रहा है.

श्वेता और पलक इस वीडियो में हार्डी संधू के पंजाबी हिट गाने 'बिजली बिजली' गाने पर डांस कर रही हैं. श्वेता सफेद टी-शर्ट और डेनिम में दिखाई दीं जबकि पलक चमड़े की भूरे रंग की पैंट और मैचिंग टॉप में दिखाई दीं। मां-बेटी दोनों ने वाकई बिजली गाना खूब ठहाका लगाया है। वीडियो में पलक को चंद कदमों में डगमगाते हुए देखा जा सकता है लेकिन श्वेता ने हर ताल के साथ धमाका किया।


एक ही वीडियो में सुयश राय, सुरभि ज्योति, सौरभ राज जैन, अस्मती पांडे, सारा खान समेत कई स्टार्स ने दोनों की तारीफ की है. मां-बेटी की इस बेहतरीन जोड़ी को फैन्स भी तारीफ दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ''इस प्यारी मां-बेटी की जोड़ी को सलाम, श्वेता तिवारी वाकई एक योद्धा और बेहतरीन लड़की हैं.'' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मां और बेटी दोनों कमाल कर रहे हैं.' एक अन्य ने लिखा, 'बेटी से बेहतर है मां।' एक शख्स ने उन्हें बहन बताया है. श्वेता और पलक का ये पहला वीडियो नहीं है जब दोनों डांस करते नजर आए हैं. वे पहले भी कई बार वेस्टर्न और इंडियन गानों पर नजर आ चुके हैं.

Related News