श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को अब किसी पहचान में दिलचस्पी नहीं रही. वह भी अपनी मां के नक्शेकदम पर चल रही है, लेकिन बोल्डनेस के मामले में वह अपनी मां को भी पीछे छोड़ चुकी है.

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी की बेटी (पलक तिवारी) को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है. वह भी अपनी मां की तरह बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनके नक्शेकदम पर चल रही हैं, लेकिन उन्होंने बोल्डनेस के मामले में अपनी मां को पीछे छोड़ दिया है. अब फिर पलक ने अपने फोटोशूट की झलक दिखाई है. तस्वीरों में वह पीले रंग की ब्रालेट और लोअर पहने नजर आ रही हैं। इस दौरान वह अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

अभिनय में हाथ आजमा रही हैं पलक तिवारी
पलक तिवारी भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह एक्टिंग की दुनिया में हाथ आजमा रही हैं। पलक ने बहुत ही कम समय में और बहुत कम उम्र में इंडस्ट्री में और दर्शकों के दिलों में अपने लिए एक जगह बना ली है। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब हैं. यहां तक ​​कि खुद पलक भी अपने फैंस से जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। पलक सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपना सिजलिंग अवतार फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.


कैमरे के सामने दिखीं पलक तिवारी
पलक के लेटेस्ट लुक को देखें तो वह ब्रैलेट और लोअर पहने नजर आ रही हैं। इस लुक में वह हमेशा की तरह हॉट लग रही हैं. इस दौरान पलक ने लाइट मेकअप किया है और बालों को खुला रखा है.

यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग लुक दिखा रही हैं। पलक के फैंस यहां उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. पलक की तारीफ फैन्स के अलावा कई सेलेब्रिटीज भी कर चुके हैं।


पलक इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं
पलक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह हार्डी संधू के गाने 'बिजली बिजली' में नजर आई थीं. इसके अलावा वह फिल्म 'रोजी: द केसर चैप्टर' को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इस फिल्म से वह बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं।

Related News