भिनेत्री श्वेता तिवारी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. श्वेता तिवारी को इंस्टाग्राम पर 30 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. आए दिन श्वेता भी अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. उनकी तरह उनकी बेटी पलक तिवारी भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 41 साल की श्वेता तिवारी अब तक 2 शादियां कर चुकी हैं, हालांकि वह आज के समय में भी सिंगल हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वह अपने 2 बच्चों के साथ रहती है। अब इन सबके बीच श्वेता की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें श्वेता तिवारी एक शादी के जोड़े में दुल्हन बनकर नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर लोग श्वेता से उनकी तीसरी शादी को लेकर सवाल कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस तस्वीर को श्वेता तिवारी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में श्वेता तिवारी रेड कलर की जोड़ी में नजर आ रही हैं। श्वेता ने गोल्डन हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है। इस तस्वीर ने बवाल मचा दिया है क्योंकि फैंस समझ रहे हैं कि यह श्वेता तिवारी की शादी की तस्वीर है, हालांकि यह सच नहीं है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, दुल्हन की जोड़ी में श्वेता तिवारी की यह तस्वीर उनके मशहूर सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' के सेट की है। यदि श्वेता तिवारी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने साल 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी और श्वेता से पलक नाम की एक बेटी है. वहीं श्वेता ने शादी के 14 साल बाद तलाक ले लिया। उसके बाद श्वेता ने अभिनव कोहली से शादी की और श्वेता की ये शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली, हालांकि इससे उनका एक बेटा भी है।

Related News