कोरोना वायरस लोगों को लगातार परेशान करता है। इस खतरनाक वायरस से आम से लेकर खास तक कई लोग प्रभावित हुए हैं। कोरोना ने देश और दुनिया की कई फिल्मी हस्तियों का भी शिकार किया है। सात लोगों को अब रजनीकांत की फिल्म के सेट पर कोरोना वायरस के अनुबंध के लिए जाना जाता है।

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, रजनीकांत फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। इस बीच, उनकी फिल्म के सेट पर चालक दल के सात सदस्य कोविद -19 से संक्रमित हो गए। रजनीकांत की फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में हो रही थी। कोरोना फिल्म के सेट पर आने के बाद से शूटिंग रुकी हुई है।

जबकि कोरोना वायरस अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों का शिकार हो चुका है। बॉलीवुड और दक्षिणी सिनेमा अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी मंगलवार को महामारी का शिकार हो गईं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी। रकुल प्रीत सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट किया कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है।

रकुल ने अपने करीबी लोगों को भी कोरोना की जांच करवाने की सलाह दी। रकुल प्रीत सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैं कहना चाहती हूं कि मैं कोविद -19 से संक्रमित हूं। मैं स्वस्थ हूं और फिलहाल आराम कर रहा हूं इसलिए जल्द ही शूटिंग पर लौट सकता हूं। ' उन्होंने लिखा, 'मैं लोगों से आग्रह करता हूं कि मैं खुद से जांच करवाऊं। धन्यवाद। और सुरक्षित रहें। '

Related News