धाकड़ एक्ट्रेस कंगना रनौत लॉक अप में हंगामा करती नजर आ रही हैं। अत्याचारी खेल को अपने कैदियों के लिए और भी कठिन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। सायशा शिंदे के शनिवार को आउट होने के बाद रविवार के एपिसोड में एक और चौंकाने वाला एलिमिनेशन सामने आया, जिसने कई लोगों के चेहरों से मुस्कान छीन ली. सायशा शिंदे के बाद शो की पॉपुलर प्लेयर सारा खान लॉक अप से बाहर हो गई हैं।

सारा के घर से बेघर हुए फैंस: खूबसूरत और सिजलिंग सारा खान के लॉक अप से बाहर निकलने के बाद कई लोग निराश नजर आए हैं। शो में सारा को काफी पसंद किया जा रहा था. शो में सायशा और निशा रावल के साथ सारा की मजबूत बॉन्डिंग देखने को मिल रही थी. सायशा पहले ही सारा से लॉक अप से बाहर हो चुकी हैं।

लॉकअप में अपना सफर खत्म होने पर सारा खान काफी इमोशनल नजर आई हैं. सारा को फैन्स का भी काफी सपोर्ट मिला है. हालांकि, वह दर्शकों के सामने खेल में अपने व्यक्तित्व को खुलकर पेश करने में विफल रही। लॉक अप की रानी कंगना रनौत ने सारा को चेतावनी दी थी कि वह अभी से खेल में अपना मजबूत पक्ष दिखाना शुरू कर दें, नहीं तो वह बाहर हो सकती हैं और वही हुआ जो सारा खान इस हफ्ते शो से बाहर हो गई हैं। .

Related News