बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर राम गोपाल वर्मा अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक बयान चर्चा का विषय बन चुका है। हाल ही में रामगोपाल वर्मा ने कहा कि वह गे तो नहीं है लेकिन वह इस एक्टर को किस करना चाहते हैं।

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा और कॉन्ट्रोवर्सी दोनों का बहुत पुराना नाता है हाल ही में वह अपने एक ट्वीट के लिए भी कॉन्ट्रोवर्सी में आ गए थे जिसमें उन्होंने द्रौपदी मुर्मू पांडव और कौरवों को लेकर एक ट्वीट कर दिया था।

समय राम गोपाल वर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म लड़की एंटर द गर्ल ड्रैगन को लेकर चर्चा में हैं और इसी सब के बीच हाल ही में वह एक इंटरव्यू दे रहे थे जिस इंटरव्यू में उन्होंने एक चौंकाने वाला खुलासा किया। टाइम्स ऑफ इंडिया को अपने इंटरव्यू में डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कहा कि वह अपने बचपन से ही ब्रूसली एक्टर से काफी प्रभावित हैं और वह उन्हें किस करना चाहते हैं।

आपको बता दें कि रामगोपाल वर्मा ने कहा कि उन्होंने बचपन में एंटर द ड्रैगन फिल्म देखी थी और उसके बाद से ही वह ब्रूस ली के बहुत बड़े फैन हो गए थे । उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि वह गे तो नहीं है लेकिन वह उस फिल्म में एक्टर रह चुके ब्रूसली को किस जरूर करना चाहते हैं।

रामगोपाल वर्मा के इस बयान के बाद अलग-अलग जगह से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया सामने आ रही है और उनके प्रशंसक भी काफी हैरान नजर आ रहे हैं।

Related News