इंटरनेट डेस्क| पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन की विजेता शिल्पा शिंदे ने अपने सफल करियर से लोगों के दिलों पर राज किया है और करोड़ों लोगों को अपना फैन बनाया है। टेलीविजन जगत की 'भाभीजी' यह शो जीतने के बाद बहुत फेमस हो गई थी और आईपीएल के दौरान सुनील ग्रोवर के साथ जिओ धन धना धन शो पर भी नजर आई थी।

बिग बॉस के घर में शिल्पा शिंदे और हिना खान के खराब रिश्तों से तो आप वाकिफ ही होंगे वहीं फिल्म-टीवी शो निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपने एक टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की' के रिबूट वर्जन को लॉन्च करने की घोषणा की थी और यह भी कहा था कि इस नए शो में कोमोलिका का रोल कोई और नहीं बल्कि हिना खान प्ले करेगी जो कि एक नेगेटिव रोल है।

बता दें कि हाल ही में इस शो का टीज़र भी रिलीज़ किया गया है। पुराने शो में यह रोल उर्वशी ढोलकिया ने किया था जिस से उन्हें काफी पॉपुलरिटी मिली थी। हाल ही में जब शिल्पा शिंदे से हिना खान के 'कसौटी जिंदगी की' शो में कोमोलिका का रोल निभाने के बारे में पूछा गया तो शिल्पा ने कहा कि 'क्या वो पहले से ही बिग बॉस 11 की कोमोलिका नहीं थी?'

हालाँकि बाद में शिल्पा ने यह भी कहा कि हिना एक बहुत अच्छी अभिनेत्री है और वो यह रोल अच्छे से कर लेगी। शिल्पा ने ये भी कहा कि हिना कॉमेडी में उतनी अच्छी नहीं है लेकिन वह एक अच्छी एक्ट्रेस है।

हाल ही में शिल्पा सलमान खान के गेम शो 'दस का दम' पर ही नजर आई थी जहां उनके साथ स्पेशल गेस्ट के तौर पर दिग्गज अभिनेता कमल हसन भी मौजूद थे। इस शो पर टीवी का जाना-पहचाना चेहरा करण पटेल भी उपस्थित था।

वहीं अगर हिना की बात करें तो वह हाल ही में अपने पहले म्यूजिक वीडियो 'भसूड़ी' में नजर आई थी जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। हिना को बिग बॉस 11 के लिए बेस्ट एंटरटेनर फॉर रियलिटी शो का दादासाहेब फाल्के एक्सीलेंस अवार्ड भी मिला था।

Related News