अक्सर आपने बॉलीवुड में बनते बिगड़े रिश्तों की कहानियां देखी होंगी। चाहे समय अभी का हो या फिल 90 के दशक का आज भी अफेयर्स की खबरों का सिलसिला थमा नहीं है। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बात करें तो शिल्पा का नाम कई दिग्गज स्टार्स के साथ जोड़ा गया। इस दौरान किसी के साथ शिल्पा ने अपने रिश्ते को कबूल किया तो किसी के साथ चुपचाप डेटिंग करती रही लेकिन शादी के कई साल बीत जाने के बाद शिल्पा ने एक बड़ी खुलासा किया है जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

दरअसल एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने शादी के 9 सालों बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलासा किया। बता दें कि उन दिनों सलमान और शिल्पा शेट्टी के अफेयर्स की खबरें जोरों पर थी। लेकिन दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया।

एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने बताया कि सलमान खान अक्सर उनके घर जाया करते थे और रात को भी वहीं रूक जाते थे। इस दौरान सलमान शिल्पा के पापा के साथ काफी मस्ती भी किया करते थे।

खबरों के मुताबिक शिल्पा शेट्टी सलमान खान के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी ज्यादा सीरियस थी ऐसे जब शिल्पा को इस बात का पता चला कि सलमान के साथ उनका कुछ नहीं होने वाला तो उन्होंने सलमान का साथ छोड़ दिया। कुछ साल बीत जाने के बाद शिल्पा शेट्टी ने ब्रिटिश भारतीय बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी की।

Related News