शहनाज़ गिल बिग बॉस 13 में आने के बाद प्रसिद्ध हो गईं। वह एक प्रशंसक की पसंदीदा हस्ती हैं, और उनके समर्पित अनुयायी उनके मधुर व्यक्तित्व और मनमोहक उपस्थिति के लिए उन्हें पसंद करते हैं। बता दे की, शहनाज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें और वीडियो अपलोड करती रहती हैं। शहनाज़ ने अतीत को जाने देने पर चर्चा की और सलमान खान से सीखे गए जीवन के सबक को साझा किया क्योंकि उन्होंने अपनी आगामी पहली फिल्म किसी का भाई किसी की जान की तैयारी की थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शहनाज ने एफएम कनाडा के साथ एक साक्षात्कार में कहा कि वह अतीत को पार करने में विश्वास करती हैं और उनके अतीत से कोई विशेष क्षण नहीं है जिसे वह फिर से जीना चाहेंगी। अभिनेत्री ने कहा कि वह भविष्य में आने वाली हर चीज के लिए तैयार हैं और जीवन में जो कुछ भी होता है वह अच्छे के लिए होता है। जीवन में आगे बढ़ते हैं.'' उसने कहा कि सलमान खान ने उससे कहा है कि अगर वह कड़ी मेहनत करती है, तो वह जीवन में बहुत आगे जाएगी और वह उसे प्रेरित करता है।

कैसे वह अपने आसपास के लोगों से नए कौशल सीखती रहती है। उसने यह कहते हुए जारी रखा कि जीवन में बढ़ना महत्वपूर्ण है और छोटे शहरों के लोग अंततः सभी से सीखते हैं और विकसित होते हैं। "आप जो भी मिलते हैं, वह आपको कुछ सिखाता है," वह आगे कहती है, "और मुझे लगता है कि हर किसी के संपर्क में आने से, बेहतर या बदतर के लिए, मुझे कुछ दिया है, मुझे परिस्थितियों से निपटने का तरीका सिखाया है, और मुझे ताकत दी है।

बता दे की, शहनाज ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत की। उन्होंने 2017 की पंजाबी फिल्म सत श्री अकाल इंग्लैंड में अभिनय की शुरुआत की। बाद में वह 2019 की फिल्मों काला शाह काला और डाका में दिखाई दीं। शहनाज गिल भी अच्छा गा सकती हैं। शहनाज आखिरी बार सोनम बाजवा और दिलजीत दोसांझ के साथ होंसला राख में नजर आई थीं।

Related News