शहनाज़ गिल ने अपने प्यारे लुक्स और मनमोहक ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। कई रिपोर्टों में दावा किया गया कि जब वह पहली बार बाबा सिद्दीकी के इफ्तार समारोह में शामिल हुईं, तो सलमान खान ही थे जिन्होंने उनका विशेष ध्यान रखा और सुनिश्चित किया कि वह कंफर्टेबल हों। दूसरी ओर, शहनाज़ का दावा है कि वह अभिनेता के बहुत करीब नहीं हैं।

शहनाज ने तन्मय भट्ट के शो 'तन्मय रिएक्ट्स' पर कहा कि लोगों को लगता है कि वह सलमान के काफी करीब हैं और वे कई बार मिल चुकी हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

उन्होंने कहा, 'ये लोगों को लगता है कि मैंने प्राइवेट टाइम स्पेंड किया होगा। लेकिन मैं कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिली।” अभिनेत्री ने कहा कि वहसलमान के साथ काफी शर्मीली हैं। उन्होंने कहा “बस chalet में मिली होगी और वो भी मैं उनके सामने थोड़ा Shy महसूस करती हूं। मेरे पास उनका नंबर नहीं है। इनके लिए कभी मेरे मुँह से सलमान खान नहीं निकलेगा, हमेश सर ही निकला है।”



शहनाज़ ने इस साल की शुरुआत में सलमान खान के बिग बॉस 15 में भी अभिनय किया, जहाँ उन्होंने अपने दिवंगत साथी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी। यहां तक ​​कि सलमान भी अपने आंसू नहीं रोक पाए जब वह भावुक हो गईं और दोनों ने मंच पर एक-दूसरे को भावुक पल में गले लगा लिया। शहनाज़ को लंबे समय से सलमान के फेवरेट होने की अपवाह है, और उनके fans उन्हें एक साथ देखना पसंद करते हैं।

Related News