टेलीविजन इंडस्ट्री के लोकप्रिय चेहरों में से एक आरती सिंह हैं। एक्ट्रेस ने विभिन्न धारावाहिकों में काम किया है। वह सबसे लोकप्रिय सीज़न में से एक, बिग बॉस 14 का भी हिस्सा थीं। बता दे की, एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैन्स के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने ट्रांसफॉर्मेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, लोगों की नजर पड़ते ही उन्होंने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया। रश्मि देसाई ने लिखा, और टिप्पणी की, "आप पर गर्व है बेब।" एक यूजर ने कहा, "क्या बात है (वाह) !!! और मैं सोच रहा हूं कि मैं उन 5 किलो को कैसे कम करूंगा।" एक फैन ने लिखा, 'अच्छा किया आरती।

अभिनेत्री ने वजन बढ़ने का वीडियो भी शेयर किया था, "जब आप लक्ष्य पूरा कर लेते हैं तो पोस्ट ही क्यों? कभी-कभी असफल होने पर क्यों नहीं? मैंने यह वजन 2 अगस्त को लिया था और सोचा था कि कम से कम 3 किलो कम हो जाएगा मगर आज मैं 2 किलो ज्यादा हूं जब मैंने फोटो लिया (स्वाइप) तो मैंने सोचा कि मैं इसे और अपनी दूसरी फोटो तब पोस्ट करूंगा जब मैं अच्छी स्थिति में हो जाऊंगा

। कुछ समय के लिए मैं कुछ नहीं करना चाहता था। खाने से पहले यह न सोचें कि मेरा वजन बढ़ जाएगा और मैं अपराधबोध में अगले दिन दो बार कसरत करूंगा।"

Related News