मनोरंजन उद्योग की अभिनेत्री और पंजाब की प्रसिद्ध गायिका शहनाज़ गिल को अपने सबसे खास दोस्त और प्रसिद्ध अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कारण अपने जीवन के सबसे बुरे दौर का सामना करना पड़ा है। अभी शहनाज खुद पर ध्यान दे रही हैं। अब शहनाज गिल ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं जो काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल अपनी खूबसूरती के जलवे बिखेरती रहती हैं. वह अपने नए लुक से फैंस को प्रभावित करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। फैन्स को अपने नए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है जिसमें वह ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं. तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है. शहनाज के फैंस उनकी इस फोटो पर खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

ऐसे में कमेंट सेक्शन पर नजर डालें तो शहनाज गिल के कुछ फैंस उनकी सेहत को लेकर भी चिंतित हैं। शहनाज के फैंस का कहना है कि वह इन फोटोज में काफी दुबली लग रही हैं। बता दें कि शहनाज गिल ने 'बिग बॉस' के बाद काफी वेट लॉस ट्रांसफॉर्मेशन किया है। इस फोटोशूट के लिए शहनाज ने मिनी स्कर्ट लुक को हाई हील्स के साथ टीमअप किया था। शहनाज गिल की इन तस्वीरों को देखकर उनके फैंस परेशान हो गए हैं.

Related News